Azadi ka Amrit Mahatsav

एटीएम सेवाएं

एटीएम कार्ड और क्रेडिट कार्ड के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र के संपर्क विवरण

हॉटलिस्टिंग और एटीएम नकद निकासी विफलता शिकायतों के लिए

टोल फ्री : 1800 233 4526 or 1800 102 2636
लैंड लाइन : 020-26104400 / 020-48527200 (महासेवा) 
अन्य लाइनें : 020-27008666 (डीसी) केवल हॉटलिस्टिंग के लिए​

एटीएम कार्ड सेल पुणे: 
जनमंगल, बाजीराव रोड, बुधवार पेठ, पुणे, 411002
(कार्ड नंबर या खाता नंबर देना होगा)
020-24506201
020-24506217
ईमेल : एटीएम कार्ड सेवा से संबंधित मुद्दों के लिए : atmclaim@mahabank.co.in

सामान्य टोल फ्री क्रमांक (महासेवा _ 24x7): 1800-233-4526  

मिस्ड कॉल नंबर:
1) बैलेंस पूछताछ: 92222 81818 - कॉलर के मोबाइल नंबर से जुड़े सभी एसबी/सीए/सीसी खातों की शेष राशि। एसएमएस द्वारा भेजा जाएगा।
2) मिनी स्टेटमेंट: 72878 88886 - कॉलर के मोबाइल नंबर से जुड़े सभी एसबी/सीए/सीसी खातों के अंतिम 5 लेनदेन। एसएमएस पर भेजा जाएगा (प्रत्येक खाते के लिए अलग एसएमएस भेजा जाएगा)
3) ई-स्टेटमेंट: 72878 88887 - कॉलर के मोबाइल नंबर से जुड़े सभी एसबी/सीए/सीसी खातों के लिए पिछले 30 दिनों की अवधि के लिए अकाउंट स्टेटमेंट (.पीडीएफ) भेजा जाएगा। कॉलर की पंजीकृत ईमेल आईडी पर (प्रत्येक खाते के लिए अलग ईमेल भेजा जाएगा)।

उपरोक्त मिस्ड कॉल नंबर सुविधाएं उन सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं जिनका मोबाइल नंबर बैंक में पंजीकृत है।


ई-मेल के माध्यम से किसी भी शिकायत दर्ज करने के लिए :
hocomplaints@mahabank.co.in
cmcustomerservice@mahabank.co.in