Azadi ka Amrit Mahatsav

हमसे संपर्क करें

शिकायतों के लिए या आपकी प्रतिक्रिया के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र संपर्क विवरण

मिस्ड कॉल नंबर:
1) बैलेंस पूछताछ: 98333 35555 - कॉलर के मोबाइल नंबर से जुड़े सभी एसबी/सीए/सीसी खातों की शेष राशि। एसएमएस द्वारा भेजा जाएगा।
2) मिनी स्टेटमेंट: 72878 88886 - कॉलर के मोबाइल नंबर से जुड़े सभी एसबी/सीए/सीसी खातों के अंतिम 5 लेनदेन। एसएमएस पर भेजा जाएगा (प्रत्येक खाते के लिए अलग एसएमएस भेजा जाएगा)
3) ई-स्टेटमेंट: 72878 88887 - कॉलर के मोबाइल नंबर से जुड़े सभी एसबी/सीए/सीसी खातों के लिए पिछले 30 दिनों की अवधि के लिए अकाउंट स्टेटमेंट (.पीडीएफ) भेजा जाएगा। कॉलर की पंजीकृत ईमेल आईडी पर (प्रत्येक खाते के लिए अलग ईमेल भेजा जाएगा)।

उपरोक्त मिस्ड कॉल नंबर सुविधाएं उन सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं जिनका मोबाइल नंबर बैंक में पंजीकृत है।


ई-मेल के माध्यम से किसी भी शिकायत दर्ज करने के लिए :
hocomplaints@mahabank.co.in
cmcustomerservice@mahabank.co.in

 

सामान्य टोल फ्री क्रमांक (महासेवा _ 24x7): 1800-233-4526  

 

साइबर धोखाधड़ी - घटना की रिपोर्टिंग
वेबसाइट: https://cybercrime.gov.in
टोल फ्री नंबर : 1930