विशेष ऋण प्रस्ताव सीमित अवधि के लिए
बचत खाता खोलने का ऑनलाईन आवेदन
बैंक द्वारा जारी
बैंक गारंटियों की ई-पुष्टि
स्वाभिमान – वित्तीय समावेश
वित्तीय समावेशन अर्काईव वित्तीय समावेशन

पीएमजेडीवाय – जीवन कवर के दिशानिर्देश और विशेषताएं

मेसर्स सीएससी के व्यवसाय प्रतिनिधियों के ब्यौरे

उप सेवा क्षेत्र गांवों में नियुक्त बैंक मित्र / व्यवसाय प्रतिनिधि एजेंटों के नाम (पीएमजेडीवाय के अंतर्गत)

रूपे के अंतर्गत वैयक्तिक दुर्घटना बीमा

  1. अनुलग्नक ए – दावा प्रक्रिया
  2. अनुलग्नक बी- बार-बार पूछे जाने वाले प्रश्न (एफएक्यू)
  3. अनुलग्नक सी – सामूहिक वैयक्तिक दुर्घटना बीमा पॉलिसी
  4. अनुलग्नक डी - दुर्घटना मृत्यु
  5. अनुलग्नक ई – दावाकर्ता विवरण
  6. अनुलग्नक एफ - चिकित्सक का विवरण
  7. अनुलग्नक जी - सदस्य बैंक की घोषणा

प्रधानमंत्री जन धन योजना – ब्रोशर

  1. अंग्रेजी में
  2. हिन्दी में

प्रधानमंत्री जन धन योजना बार-बार पूछे जानेवाले प्रश्न (एपएक्यू)

  1. अंग्रेजी में
  2. हिन्दी में

प्रधानमंत्री जन धन योजना – एनीमेटेड बुकलेट

स्वाभिमान बैंक की वित्तीय समावेश की योजना है ताकि ऐसे सुदूर देहातों में दरवाज़े पर बैंकिंग ले जाना है, जहाँ बैंकिंग सुविधाएँ नहीं हैं।

महा ग्राम सेवा केन्द्र – बैंक ऑफ महाराष्ट्र की पहल

सुदूर देहात में स्थित केन्द्र ग्राहकों को सभी बैंकिंग सुविधाएँ प्रदान करेगा। मूल शाखा; जिससे केन्द्र जुड़ा है; से एक बैंक अधिकारी द्वारा इसे चलाया जाएगा।

यह पहल चुनिंदा सुदूर के देहातों को ज़्यादा व्यक्तिगत सेवाएँ देने हेतु बैंक द्वारा प्रदान किए गए बी.सी.मॉडेल सेवा आपूर्ति चैनेल का विकल्प है।

 
Maharashtra Bank - One Family One Bank
Integrety Pledge by CVC

User Manual - UPI
क्या आपका खाता "अपने ग्राहक को जाने" ( केवायसी ) अनुपालन युक्त है?
Locate Branch/ATM
बैंक के इरादतन चूककर्ता
Complaints / Grievances / Suggestions
विशेष शाखा की सूची
दर्शक
Counter
महत्‍वपूर्ण : बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र फोन कॉल/ई मेल/एसएमएस के माध्‍यम से किसी भी उद्देश्‍य के लिए बैंक खाते के ब्‍यौरों की मांग कभी नहीं करता।

बैंक अपने सभी ग्राहकों से अपील करता है कि ऐसे फोन कॉल/ ई मेल/एसएमएस का उत्‍तर न दें और किसी भी उद्देश्‍य से किसी से भी अपने बैंक खाते के ब्‍यौरे साझा न करे। किसी से न भी अपने डेबिट/क्रेडिट कार्ड का सीवीवी/प्रिंट साझा न करे।